महावीर इंटरनेशनल के स्थापना दिवस सेवा सप्ताह आयोजन के अंतर्गत अनेक सेवा कार्य संपन्न

अजमेर, दिनांक 03 जुलाई 2019

अब इंटरनेशनल के स्थापना दिवस सेवा सप्ताह के अंतर्गत आज दिनांक 03 जुलाई को पूर्वनिर्धारित कार्यक्रमानुसार हटूण्डी अजमेर स्थित विद्यालय में विद्यालय प्रशासन के साथ अजमेर केंद्र के सद्स्यों द्वारा कुल 40 पौधों का रोपण किया गया एवम् साथ ही विद्यालय के पास ही स्थित फार्म पर कुल 30 पौधो का रोपण किया गया।

आज ही हटूण्डी विद्यालय में बाल विद्यार्थियो के मध्य कुल 200 कॉपी 200 पेंसिल अन्य पाठ्य संबंधी सामग्री अजमेर केंद्र की और से वितरित की गई। इस अवसर पर विद्यालय प्रशासन ने केंद्र को साधुवाद प्रेषित किया।

सेवा सप्ताह के अंतर्गत अजमेर केंद्र द्वारा आज दिनांक 03 जुलाई को बड़गांव अजमेर स्थित राजकीय विद्यालय में विद्यार्थियों हेतु पोषाहार यथा 5 -5 किलो दाल व तेल, मसाले तथा अन्य खाद्य सामग्री भेंट दी। इस हेतु पूर्ण आर्थिक सहयोग अजमेर केंद्र की सदस्या चंद्रप्रभा एवम् ज्ञानचंद सुराणा द्वारा किया गया।

महावीर इंटरनेशनल अजमेर केंद्र अपने सभी सदस्यों को सदा प्रेरित करता है कि वे अपने जीवन के अमूल्य क्षणों की स्मृतियों को मनाने के अवसर पर अन्न सेवा एवम् भोजन वितरण सेवा करने का प्रयास करें। इसी क्रम में महावीर इंटरनेशनल अजमेर के सदस्य नाथू लाल जैन द्वारा कोटड़ा स्थित मूक बधिर विद्यालय के आवासीय विद्यार्थियो हेतु आज दोपहर के भोजन की व्यवस्था की गयी।आ के सभी सेवा कार्यों में महावीर इंटरनेशनल के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।